अनुष्का-विराट की शादी : “देखिये, हल्दी-मेहंदी से सगाई-फेरे तक वीडियो और फोटो”

0
37


अनुष्का-विराट ने अपनी शादी को काफी सीक्रेट रखा। मीडिया इनकी शादी के सिर्फ कयास ही लगा रही थी। लेकिन सोमवार रात न सिर्फ स्टार्स ने शादी की पुष्टि की, बल्कि इसकी तस्वीरें भी साझा की। इसके बाद सोशल मीडिया पर इनकी वेडिंग तस्वीरों की जैसे बाढ़ आ गई। शादी के बाद इटली से सीधे दक्षिण अफ्रीका जाएगा जोड़ी।

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने सोमवार को इटली के शहर फ्लोरेंस में बॉलीवुड ब्यूटी अनुष्का शर्मा के साथ सात फेरे लिए। जोड़ी परिजनों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में विवाह बंधन में बंधी। विराट-अनुष्का ने ट्वीट करके इसकी पुष्टि की।

जोड़ी ने शादी की तस्वीर साझा कर लिखा, “आज हमने एक दूसरे के प्यार में हमेशा के लिए खो जाने का वादा किया। हम यह खबर आपसे साझा करना चाहते हैं। दोस्तों, परिजनों और प्रशंसकों की दुआओं के कारण यह दिन और भी खास बन गया। हमारे सफर का अहम हिस्सा बने रहने के लिए धन्यवाद। “

#viratkohli #virushka #v #anushkasharma #weddingdress #wedding

A post shared by virushka (@virat.anushka_) on

कपल ने सोमवार रात तक़रीबन 9 बजे अपनी शादी का ऐलान किया, जिसमें बाद इन्हें ढेरों बधाई संदेश मिले।


ख़ास बात यह रही कि सगाई में अंगूठी पहनते ही विराट कोहली शर्माए, रोमांटिक म्यूजिक के बीच अनुष्का को HUG किया। अनुष्का-विराट ने अपनी शादी को काफी सीक्रेट रखा। मीडिया इनकी शादी के सिर्फ कयास ही लगा रही थी। लेकिन सोमवार रात न सिर्फ स्टार्स ने शादी की पुष्टि की, बल्कि इसकी तस्वीरें भी साझा की।

इसके बाद सोशल मीडिया पर इनकी वेडिंग तस्वीरों की जैसे बाढ़ आ गई. विराट-अनुष्का ने फैन क्लब में हल्दी, मेहंदी, सगाई, फेरे के कई वीडियो और तस्वीरें साझा की। शाहरुख खान से अमिताभ बच्चन तक, विराट-अनुष्का को स्टार्स ने शादी की बधाइयां दी।

Veere Di Wedding! ❤😍

A post shared by Virat Kohli (@viratkohli.s) on

फोटो में नजर आई अनुष्का के हाथ में हीरे की अंगूठी
हल्दी और मेहंदी सेरेमनी की फोटो में कपल बेहद खूबसूरत लग रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरों में विराट हल्दी लगवाते दिख रहे हैं। मेहंदी फंक्शन में अनुष्का ने डिजाइनर सब्यासाची का कलरफुल लहंगा पहना था।

विराट-अनुष्‍का का 21 दिसंबर को दिल्‍ली में ग्रैंड रिसेप्‍शन, 26 को मुंबई में पार्टी होगी।

कृपया और देखने के लिए क्लिक करें………..

Facebook Comments

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY