“अनुष्का शर्मा ग्रेजुएशन के बाद मॉडलिंग किया करतीं थी, पहचानना होगा मुश्किल”

0
93


10 साल पहले ऐसी लगती थी अनुष्का
अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से हैं। एक्टिंग के साथ ही अनुष्का, डांस भी गजब करती हैं। वैसे तो एक्टर्स का सुर्खियों में बने रहना कोई बड़ी बात नहीं है। मगर इन दिनों अनुष्का फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में बनी हुई हैं।

वैसे भी 2017 में अनुष्का की एक ही फिल्म ‘फिल्लौरी’ आई है। हाल ही में अनुष्का शर्मा ने इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली से शादी की है। यह बात सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

वैसे आपको बता दें कि अनुष्का ने 2008 में ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से एक्टिंग डेब्यू किया था। पिछले नौ सालों में अनुष्का शर्मा के लुक और पर्सनालिटी में कई बदलाव आए हैं। बीच-बीच में एक्ट्रेस द्वारा सर्जरी करवाए जाने की खबरें भी आती रही हैं।

एक्टिंग के पहले अनुष्का ने कुछ समय तक मॉडलिंग भी की थी। आज हम आपके लिए अनुष्का के उसी दौर की कुछ तस्वीरें लेकर आए हैं। यकीन मानिए पहली बार में तो आपको अपनी आंखों पर ही विश्वास नहीं होगा।

2017 में ही अनुष्का ने शाहरुख खान के साथ ‘मिजवान’ के लिए रैंप वॉक किया था। तस्वीर में अनुष्का के चेहरे पर कॉन्फिडेंस साफ नजर आ रहा है।

देखिए उनकी पुरानी तस्वीरें

ग्रेजुएशन के बाद मॉडलिंग
बैंगलोर से ग्रेजुएशन के बाद अनुष्का मॉडलिंग करने के लिए मुंबई आ गई। उन्होंने ‘इलीट मॉडल मैनेजमेंट’ में मॉडलिंग एजेंसी में खुद को एनरॉल भी करवाया।


 

Facebook Comments

NO COMMENTS