अमेरिका में भारतीय दंपति किए गए गिरफ्तार, चलाते थे सेक्स रैकेट

0
8

अमेरिका में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां भारतीय दंपति को टॉलीवुड सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया गया है। आपको जानकर हैरानी होगी कि यह दंपति भारतीय मूल की जोड़ियों को शो और इवेंट के नाम पर अमेरिका बुलाता था जिसके बाद उन्हें सेक्स रैकेट में ढकेल देता था।

शिकागो में प्रकाशित एक खबर के मुताबिक वहां की जिला अदालत में इस मामले में 24 पेज की शिकायत दायर की गई है। जिसके बाद जांच शुरू की गई। आरोपियों की पहचान 34 वर्षीय किशन मॉडुगुमुदी उर्फ श्रीराज चोनुपुट्टी और 31 वर्षीय उनकी पत्नी चंद्रा के रूप में हुई है। इन पर इसके अलावा भी कई गंभीर आरोप लगे हैं।

आरोपी किशन व उसकी पत्नी इस काम के लिए अपने ग्राहकों से तीन हजार अमेरिकी डॉलर लेते थे। अमेरिकी पुलिस ने जब इस दंपति के घर पर छापा मारा तो उन्हें वहां से काफी सबूत मिले। काफी मात्रा में बैग और 70 कंडोम भी बरामद हुए। एक ऐसा रजिस्टर भी मिला जिस पर आने वाली अभिनेत्रियों की डिटेल थी कि उनकी डेट कब और किसके साथ है। इन सब सबूतों के आधार पर शिकागो कोर्ट ने आरोपी दंपति को जेल भेज दिया है। फिलहाल पुलिस मामले में आगे जांच कर रही है।


Facebook Comments

NO COMMENTS