अमेरिकी और इज़राइली चीजों का बॉयकॉट करने को एप हुई लॉन्च

0
5

मुंबई। अमेरिका के राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रम्प के जरिए यरूशलेम को इजराइल की राजधानी क़रार देने के फैसले के खिलाफ दुनिया में बेचैनी बढ़ती जा रही है, और भारत के मुसलमानों ने भी अमेरिका और इजराइल की बदतरीन साजिश पर सख्त गुस्से का इज़हार किया है।

सुन्नी जमीअत उलेमा और रज़ा अकेडमी ने अमेरिका और इजराइल की खुदरा चीजों का पुरे तौर पर बाईकाट का ऐलान करते हुए उनकी चीजों की जानकारी हासिल करने के लिए एक एप तैयार किया है, जिस से न सिर्फ अमेरिका और इजराइल की चीजों की जानकारी होगी बल्कि लोगों का उसका विकल्प भी होगा। इस एप को जारी भी कर दिया गया है।

एडवोकेट युसूफ अब्रहानी ने कहा कि अमेरिका और इजराइल की चीजों को निशानदेही करने के लिए दि इंडियन मुस्लिम टाइम्स नामक एप रज़ा अकेडमी के सदस्यों अतीकुर रहमान और मोहम्मद इमरान ने बनाया है जिसको एंड्राइड मोबाइल फोन में डाउनलोड करके उसमें मौजूद स्केन आप्शन का इस्तेमाल कर के उन दोनों देशों के चीजों को मालुम किया जा सकता है उसके लिए सिर्फ चीज़ पर मौजूद बारकोड को स्केन करना होगा, बारकोड जैसे ही स्केन होगा मालूम हो जायेगा कि कोंसी चीज़ किस देश की है और उसमें उस प्रोडक्ट का दूसरा विकल्प भी मौजूद होगा।


Facebook Comments

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY