इटली में होगी विराट-अनुष्का की शादी : “विराट और अनुष्का स्विट्जरलैंड के लिए निकल चुके, रिश्तेदारों ने भी बुक कराए टिकट”

0
31


एक बार फिर चर्चा जोरों पर है कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा स्विट्जरलैंड के लिए निकल चुके हैं और दोनों इटली में शादी करेंगे।

नई दिल्ली। एक बार फिर चर्चा जोरों पर है कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा स्विट्जरलैंड के लिए निकल चुके हैं और दोनों इटली में शादी करेंगे। अनुष्का शर्मा ने मुंबई से स्विज एयरवेज की फ्लाइट में बैठीं और विराट कोहली दिल्ली से रवाना हुए। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली दिल्ली से रात 11.30 बजे हुए और सुबह 2.45 की फ्लाइट ली।

इंडिया टुडे की मानें तो विराट कोहली ने जैकेट पहनी थी और आधा चेहरा सिर पर लगाने वाले हुट से छिपा हुआ था। ऐसे में एयरपोर्ट पर कोई उन्हें पहचान नहीं पाया। उन्होंने सेक्यूरिटी स्टाफ से भी फोटो क्लिक करने से मना कर दिया था। लेकिन अभी तक कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं है। लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो विराट-अनुष्का इसी हफ्ते इटली में शादी करने जा रहे हैं।

मुंबई से पूरे परिवार संग निकलीं अनुष्का:
मुंबई एयरपोर्ट पर अनुष्का शर्मा को स्पॉट किया गया। जहां वो अपने पिता अजय शर्मा, मां आशिमा और बड़े भाई करनेश के साथ निकलीं। वहीं सूत्रों बता रहे हैं कि विराट कोहली के परिवार और करीबी दोस्तों ने भी इटली के शहर मिलान के लिए टिकट बुक करा ली है.

यही नहीं, शादी की वजह से विराट कोहली के कोच राजकुमार शर्मा ने भी 7 दिसंबर को होने वाले महत्वपूर्ण मैच को भी छोड़ दिया है। जब उनसे पूछा गया कि किसकी शादी तो है उन्होंने कहा कि उनके भतीजे की शादी है। अनुष्का के मैनेजर ने संभव शादी के बारे में रिपोर्टों को खारिज कर दिया और कहा कि अटकलें निराधार हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेता अनुष्का शर्मा के इस साल के अंत में इटली में शादी करने की अटकलों के बीच दोनों को ऐसा प्रस्ताव जिसे शायद ही कोई मना कर पाए. प्रतिष्ठित ऑस्ट्रेलियाई स्टेडियम एडिलेड ओवल के मैनेजमेंट ने दोनों की शादी की मेजबानी करने की इच्छा जाहिर की है.


एडिलेड ओवल के सीईओ एंड्रयू डेनियल ने अंग्रेजी अख़बार हिंदुस्तान टाइम्स से कहा कि हमें एडिलेड ओवल में विराट और अनुष्का के विवाह की मेजबानी करने में ख़ुशी होगी। विराट ने इस मैदान पर शानदार प्रदर्शन किया है और उनके लिए कितनी बढ़िया बात होगी कि वह यहां विवाह कर और सुखद यादें बनाए।

कप्तान कोहली ने एडिलेड ओवल ने 3 टेस्ट शतक जड़े हैं और टी 20 का उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 90 भी इसी मैदान में बना है। कुल मिलाकर, कोहली ने इस मैदान में खेले 8 पारियों में 89 के औसत से कुल 624 रन बनाए हैं।

इस बीच विराट और अनुष्का स्विटजरलैंड के लिए रवाना हुए. मीडिया की रिपोर्ट्स के मुताबिक 12 दिसंबर को अनुष्का और विराट इटली में शादी करने वाले हैं। हालांकि, अनुष्का ने शादी की खबर का खंडन किया। अनुष्का शर्मा ने मुंबई से फ्लाइट पकड़ी तो वहीं विराट ने दिल्ली से स्विटजरलैंड के लिए फ्लाइट ली। अनुष्का के साथ उनके पापा अजय कुमार शर्मा, मम्मी आशिमा शर्मा और भाई कर्णेश शर्मा थे।

Good morning everyone! ❤️😍

A post shared by Anushka Sharma (@anushkasharma.club) on

शादी की खबरों के बीच विदेश रवाना हुआ अनुष्का सहित उनका पूरा परिवार:
पिछले कुछ दिनों से विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी की चर्चा जोरों पर हैं, ऐसे में कल रात मुंबई एअरपोर्ट से अनुष्का शर्मा सहित उनका पूरा परिवार स्विटजरलैंड के लिए रवाना हुआ।

दरअसल मीडिया में आनेवाली रिपोर्ट्स के मुताबिक 12 दिसंबर को अनुष्का और विराट इटली में शादी करने वाले हैं, ऐसे में गुरुवार की रात को अनुष्का ने मुंबई से तो विराट ने दिल्ली से स्विटजरलैंड के लिए फ्लाइट पकड़ी। आज तक की खबर के मुताबिक दिल्ली एअरपोर्ट पर पहुंचे विराट ने अपना आधा चेहरा छुपा रखा था। जिसके कारण लोग उन्हें पहचान नहीं पाए लेकिन मुंबई एअरपोर्ट पर अनुष्का मीडिया से टकरा गई।

Anushka at Airport last night! ❤️😍

A post shared by Anushka Sharma (@anushkasharma.club) on

इस मौके पर मीडिया ने अनुष्का से उनकी शादी की खबरों के बारें में जानने की कोशिश की लेकिन अनुष्का ने कोई जवाब नहीं दिया और ना ही उन्होंने शादी की खबर का खंडन किया। इस मौके पर अनुष्का के साथ उनके पापा अजय कुमार शर्मा, मम्मी आशिमा शर्मा और भाई करणेश शर्मा थे।

खबरों के अनुसार विराट के परिवार और करीबी दोस्तों ने पहले से ही मिलान, इटली के लिए टिकट बुक करा चुके हैं. विराट के कोच, राजकुमार शर्मा ने भी छुट्टी के लिए अप्लाई किया है।


 

Facebook Comments

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY