उत्तराखंड : “GST और नोटबंदी से परेशान व्यापारी ज़हर खाकर पहुंचा BJP के मंत्री के दफ्तर, हालत गंभीर”

0
22


नई दिल्ली। मोदी सरकार के सबसे विवादित फैसलो में नोटबंदी और जीएसटी रहा है। लेकिन इसके बावजूद भाजपा ने लगातार जीत दर्ज की है, और भाजपा ने कहा कि उसे जीत दिलाकर नोटबंदी और जीएसटी के फैसलो पर जनता ने मुहर लगाई है। इसके बरअक्स उत्तराखंड से नोटंबदी और जीएसटी की समस्या से जूझ रहे एक ऐसे शख्स की तस्वीर सामने आई है जिससे रौंगटे खड़े हो जाना लाजिमी है।

नोटबंदी और जीएसटी से परेशान एक व्यापारी ने जहर खा लिया और उसके बाद राज्य में सत्तारूढ़ भाजपा के हल्दवानी स्थित दफ्तर में पहुंच गया। जिस शख्स ने जहर खाया है उसका नाम पांडेय है वह ट्रांसपोर्ट का व्यापारी है। जिस वक्त पांडेय भाजपा दफ्तर पहुंचे उस समय भाजपा के दफ्तर में मंत्री सुबोध उनियाल का जनता दरबार चल रहा था।

मंत्री के जनता दरबार में पहुंचकर पांडेय जोर-जोर से चिल्लाकर रोने लगा।और कहने लगा- मुझे परेशान कर दिया है सरकार ने, मैं कर्जदार हो गया हूं नोटबंदी और GST के बाद। पीड़ित ने आगे कहा- बीते पांच सालों से मैं सरकार तक अपनी समस्या पहुंचाना चाहता हूं, लेकिन सीएम किसी काम के नहीं हैं… वे किसी की नहीं सुनते हैं। पांडेय ने कहा कि मेरी तरह (नोटबंदी और जीएसटी की वजह से कर्जदार हुए) और भी बहुत लोग हैं। मैं अब जीना नहीं चाहता। मैंने जहर खा लिया है।

देखें वीडियो:


जब पांडेय ने जहर खाने की बात बताई तो जनता दरबार में अफरा तफरी मच गई, पांडेय ने अपनी जेब भी दिखाई जिसमे वह जहर रखे होने का दावा कर रहा था। आनन फानन में पांडेय को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों का कहना है कि अगले 24 घंटे पांडये के लिये बहुत मुश्किल भरे हैं। पांडेय की हालत गंभीर है।

राजनीतिक साजिश रहे हैं भाजपाई:
पत्रकारों बात करते हुए मंत्री उनियाल ने कहा कि एक व्यक्ती ने नोटबंदी और जीएसटी की वजह से जहर खा लिया था। उन्होंने कहा कि व्यापार में नुकसान होना व्यक्तिगत समस्या नहीं है। उनियाल ने इस घटना के पीछे राजनीतिक साजिश होने की भी आशंका जाहिर की है। उन्होंने कहा कि उसने जो किया उसके पीछे राजनीतिक साजिश हो सकती है। बता दें कि जहर खाने वाला व्यापारी इससे पहले प्रधानमंत्री कार्यालय और उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र रावत को अपनी समस्या के बारे में पत्र लिख चुका है, लेकिन उसे कोई राहत नहीं मिली।


Facebook Comments

NO COMMENTS