उत्तर प्रदेश : “भाजपा पार्षद राजेश मालवीय ने सरकारी अधिकारी को दौड़ा-दौड़ा कर मारे थप्पड़”

0
14


लखनऊ। जोनल अफसर मुनेंद्र सिंह राठौर को भाजपा पार्षद राजेश मालवीय ने सीढ़ियों से नीचे दौड़ाकर एक के बाद एक कई थप्पड़ मार दिए। दोनों के बीच हाथापाई देखकर दर्जनों पार्षदों ने जोनल अफसर को घेर लिया।

नवभारत टाइम्स की खबर के अनुसार, इस बीच, नगर आयुक्त इंद्रमणि त्रिपाठी और वरिष्ठ पार्षदों ने मुनेंद्र सिंह राठौर को बचाकर बाहर निकाला। आरोप है कि सीढ़ियों से उतरते हुए जोनल अफसर ने भाजपा पार्षद मुकेश सिंह मोंटी को अपशब्द कहना शुरू कर दिया।

पार्षद दल के नेता रामकृष्ण यादव ने इसका विरोध किया तो जोनल अफसर उनसे भी उलझ गए। इतना सुनते ही पीछे से आ रहे पार्षद राजेश मालवीय अपना आपा खो बैठे और उन्होंने जोनल अफसर पर हमला कर दिया।

नगर आयुक्त इंद्रमणि त्रिपाठी खुद पार्षदों के बीच पहुंचे और वरिष्ठ नेताओं की मदद से मुनेंद्र को गाड़ी में बैठाकर निकाल दिया। इस बीच कई पार्षद नगर आयुक्त की गाड़ी के सामने लेट गए। जोनल अफसर के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए नाराज पार्षद रात 10 बजे नगर विकास मंत्री के आवास पहुंच गए।

जोनल अफसर की पिटाई को लेकर अफसर और पार्षदों के बीच विवाद बढ़ने की आशंका जताई जा रही है। हालांकि नगर निगम प्रशासन ऐसी किसी भी आशंका से इंकार कर रहा है। माना जा रहा है कि रविवार को आपसी बातचीत से मामले को सुलझा लिया जाएगा।


Facebook Comments

NO COMMENTS