कंदील बलोच : पाक ने कहा दूसरी किम कार्दशियन

1
559

इन दिनों पाकिस्तान की मॉडल कंदील बलोच के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं। वीडियो के लाइक देखकर तो ये ही लगता है कि लोग खूब देखते हैं, लेकिन उसे बुरा भी कहते हैं। पाकिस्तान की पहली सोशल मीडिया सेलेब्रिटी क़ंदील बलोच 25 साल की हैं और उन्हें पाकिस्तान की किम कर्दाशियां कहा जाता है। वो खुद का वीडियो बनाती हैं और उसे इंटरनेट पर अपलोड करती हैं।

Screenshot_14

एक इंटरव्यू में कंदील ने बताया कि, “मेरे मां-बाप ने जो आजादी मुझे दी मैंने उसका नाजायज इस्तेमाल किया, मैं यह मानती हूँ, लेकिन अब मैं हाथ से निकल चुकी हूँ, अब कुछ नहीं हो सकता।” कंदील के वीडियो के बारे में पाकिस्तान के यूथ का कहना है कि इसे फेसबुक पर अपलोड करने पर पाबंदी लगा देनी चाहिए, क्योंकि यह पाकिस्तान के नियमों के खिलाफ है। इसे देखकर पाकिस्तान के युवा गलत दिशा में जा रहे हैं।

Screenshot_16

कंदील की इन हरकतों को केवल ये ही कहा जा सकता है कि वे भी पूनम पांडे, किम कर्दाशियां इसके अलावा अन्य पॉपुलर पार्न स्टार की तरह अपनी पहचान बनाना चाहती हैं।

बता दें भारतीय मनोरंजन इंडस्ट्री में ऐसे कई विवादित रियलटी शो हैं जो इस तरह की मॉडल को अपने शो में आने का मौका देते हैं। बता दें कंदील के बिग-बॉस सीजन-10 में एंट्री लेने की खबरें भी आ रही हैं। इसके अलावा पाक खिलाड़ी अफरीदी पर कई कमेंट कर कंदीश खूब चर्चा में रही।