कैमरे में एक ऐसा पाकिस्तानी फैन आया सामने जिसने बिना संकोच गाया भारतीय राष्ट्र गान

0
138

टीम इंडिया और पाकिस्तान के बीच एशिया कप में खेला गया मुकाबला हाई-वोल्टेज बेशक न हो सका, लेकिन इस मैच में की ऐसा वाकया देखने को मिला जो क्रिकेट के मैदान पर दशकों से चलती आ रही दो देशों की लड़ाई में अब से पहले नहीं देखा गया है।

दरअसल दोंनों टीमों के मैदान पर उतरने के बाद उनका नेशनल एंथेम (राष्ट्री गान) मैदान पर बजाया गया। इस दौरान कैमरे की रडार में पाकिस्तान का एक ऐसा फैन आया जिसे देखने के बाद हर भारतीय को दोनों देशों के सुलझते हुए रिश्तों पर यकीन हो जाएगा।

दरअल पाकिस्तान का नेशनल एंथेम खत्म होने के बाद जैसे ही भारत का नेशनल एंथेम बजाया गया, तभी यह पाकिस्तानी प्रशंसक जोर-जोर से उसे गाने लगा। पाकिस्तान क्रिकेट टीम की जर्सी पहने इस शख्स की अब चौतरफा तारीफें हो रही हैं।

गौरतलब है कि टीम इंडिया ने बुधवार को एशिया कप के पांचवें मुकाबले में चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान को हराकर अपने विजयी अभियान को बरकरार रखा है। ग्रुप-ए के तहत खेले गए इस हाईवोल्टेज मुकाबले में भारतीय टीम ने पाकिस्तान को 8 विकेट से करारी मात दी।

अब दोनों टीमों के बीच अगला मुकाबला 23 सितंबर यानी रविवार को दुबई में खेला जाएगा। इस मैच में पाकिस्तान हर हालत में टीम इंडिया को हराकर हार का बदला लेना चाहेगी।