खुद को शेर बताने पर ट्रोल हुए युजवेंद्र चहल, किसी ने बोला चूहा तो किसी ने बोला बकरी

0
108

टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने उनके मजे लिए और उनका मजाक भी उड़ाया.

गुवाहाटी वनडे में वेस्टइंडीज को 8 विकेट से रौंदने के बाद टीम इंडिया विशाखापत्तनम रवाना हो चुकी है. गुवाहाटी से वाइजैग रवाना हुई टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने फ्लाइट में एक दूसरे के साथ काफी मस्ती की.

इस दौरान युजवेंद्र चहल ने ओपनर शिखर धवन के साथ इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा, ‘शेर और बब्बर शेर एक साथ उड़ते हुए’.

चहल ने जैसे ही इस कैप्शन के साथ तस्वीर इंस्टाग्राम पर अपलोड की तो फैंस ने उनके मजे लेने शुरू कर दिए. एक फैन ने लिखा, ‘क्या आप शेर हैं’, वहीं कुछ ने चहल को बिल्ली, बकरी तो कुछ ने चूहा तक कह दिया. यह फोटो फ्लाइट में ली गई थी. चहल ने इस में शिखर धवन को बब्बर शेर और अपने आप को शेर कहा.

वेस्टइंडीज के खिलाफ युजवेंद्र चहल का प्रदर्शन हालांकि शानदार रहा था और गुवाहाटी में हुए इस पहले वनडे मैच में चहल ने सबसे अधिक तीन विकेट लिए थे. कप्तान विराट कोहली (140) और रोहित शर्मा (नाबाद 152) की तूफानी पारियों से भारत ने वेस्टइंडीज को गुवाहाटी में खेले गए पहले वनडे में 8 विकेट से मात दे दी.

टीम इंडिया ने पांच मैचों की वनडे सीरीज में 1-0 से बढ़त ले ली है. इस मैच में टॉस हारकर पहले बैटिंग करने उतरी वेस्टइंडीज की टीम ने 50 ओवर में 8 विकेट गंवा कर 322 रन बनाए और भारत के सामने 323 रनों का टारगेट रखा. जवाब में टीम इंडिया ने रोहित शर्मा और कप्तान विराट कोहली की ताबड़तोड़ बैटिंग से 42.1 ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया.

विराट ने 107 गेंदों की पारी में 21 चौके और दो छक्के लगाए. रोहित ने 117 गेंदों की पारी में 15 चौके और आठ छक्के उड़ाए. दोनों बल्लेबाजों ने दूसरे विकेट के लिए रिकॉर्ड 246 रन की साझेदारी की. शिखर धवन ने चार और अंबति रायडू ने नाबाद 22 रन बनाए. सीरीज का दूसरा मैच कल यानी 24 अक्टूबर को विशाखापत्तनम में खेला जाएगा.