गुजरात में एक दलित की पीट-पीटकर हत्या, पत्नी को भी पीटा – वीडियो

0
4

गुजरात में दलितों के साथ हो रही हिंसा रुकने का नाम नहीं ले रही है। इसी क्रम में अब राज्य के राजकोट में एक दलित युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई है। यहां कचरा उठाने वाले एक शख्स की फैक्ट्री मालिक ने पीट पीट कर हत्या कर दी है। यह दिल दहला देने वाली घटना राजकोट के पास औद्योगिक एरिया शॉपर की है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फैक्ट्री मालिक ने दलित व्यक्ति की पत्नी की भी बेरहमी से पिटाई की है। इस मामले का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें कि गुजरात के दलित नेता और विधायक जिग्नेश मेवानी ने भी दलित युवक की पिटाई का यह वीडियो ट्वीट किया है। इस 28 सेकंड के वीडियो में देखा जा रहा है कि दलित व्यक्ति को फैक्ट्री के गेट पर रस्सी से बांधकर बेरहमी से लोहे की रॉड से पीटा जा रहा है। बताया जा रहा है कि युवक की पिटाई करने वाले आरोपी फैक्ट्री के ही मजदूर और मालिक है। पिटाई की वजह फैक्ट्री के पास कचरा बिनने को बताया गया है।

बता दें कि फैक्ट्री मालिक की पिटाई से मृत दलित युवक की पहचान 40 वर्षीय मुकेश सावजी वानिया के रूप में की गई है। वह कचरा इकट्ठा करने का काम करता था। घटना के दौरान मुकेश की पत्नी भी उसके साथ कचरा बीनने के लिए निकली थी।


Facebook Comments

NO COMMENTS