छेड़खानी का विरोध किया तो छात्रा को मार दी गोली, हालत गंभीर

0
6

यूपी। मेरठ जिले में एक छात्रा के साथ मनचलों ने छेड़खानी के बाद गोली मार दी। इस वारदात के बाद वहां हड़कंप मच गया है। गंभीर रूप से घायल छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक, जिला थाना हाईवे इलाके में कुछ मनचले पिछले कई दिनों से एक छात्रा को परेशान कर रहे थे। इस कारण छात्रा अपनी माँ के साथ स्कूल जाया करती थी। मंगलवार को छात्रा अकेले ही स्कूल जाने के लिए निकली। इस दौरान जितेंद्र नामक मनचले ने उसके साथ छेड़छाड़ कर दी। विरोध करने पर मनचलों ने उसे गोली मार दी।

छात्रा को गोली मारने के बाद मनचले घटनास्थल से फरार हो गए। स्थानीय लोगों ने छात्रा के परिजनों को घटना की जानकारी दी। उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां छात्रा की हालत गंभीर बनी हुई है। इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस के आलाधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे।

बताते चलें कि इससे पहले यूपी के बदायूं में एक लड़की ने मनचलों द्वारा छेड़छाड़ से परेशान होकर स्कूल जाना बंद कर दिया था। वह पुलिस के पास गई, लेकिन उसे वहां भी न्याय नहीं मिला। पीड़िता का कहना था कि पुलिस जांच के नाम पर अपराधी के घर चाय-नाश्ता करके आ जाया करती थी। यह मामला तूल पकड़ा, तो पुलिस सक्रिय हुई। जब तक इस तरह की घटनाएं होती रहेंगी, लोग बेटी पैदा करने से डरेंगे, जो समाज के लिए घातक है।


Facebook Comments

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY