छोटा राजन को जेल में मरवाने की साज़िश कर रहा दाऊद

0
9

मोस्ट वांटेड अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के जानी दुश्मन छोटा राजन पर मौत का साया मंडरा रहा है। जी हां, खुफिया एजेंसियों ने खुलासा किया है कि दाऊद दिल्ली के एक लोकल गैंग के जरिए छोटा राजन को ठिकाने लगाने की फिराक में हैं। इसके बाद छोटा राजन की सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद कर दी गई है।

सूत्रों के मुताबिक, दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद छोटा राजन को मारने की साजिश जेल की चारदीवारी के अंदर ही रची जा रही थी। गैंगस्टर नीरज बवाना डी कंपनी के इशारे पर छोटा राजन को मारने की योजना में था। लेकिन साजिश को अंजाम देने से पहले से ही बवाना गैंग के एक सदस्य ने इसे लीक कर दिया।

जानकारी के मुताबिक, तिहाड़ जेल नंबर-2 में गैंगस्टर नीरज बवाना और अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन एक ही साथ बंद थे। लेकिन खुफिया अलर्ट के बाद दोनों को अलग-अलग कर दिया गया है। छोटा राजन को हाई सिक्योरिटी के बीच जहां जेल नंबर-2 में रखा गया है, वहीं गैंगस्टर नीरज बवाना को तन्हाई सेल में डाला गया है।

करीब दो दशक से भारतीय पुलिस की आंखों में धूल झोंकने वाला अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन 25 अक्टूबर, 2015 को इंडोनेशिया के बाली से गिरफ्तार किया गया था। फर्जी पासपोर्ट मामले में पटियाला हाउस कोर्ट की विशेष अदालत ने अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन को सात साल की सजा सुनाई है। वह इन दिनों तिहाड़ जेल में बंद है।

दिल्ली के कुख्यात गैंगस्टर नीरज बवाना को दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने साल 2016 में आर्म्स एक्ट के तहत सात साल कैद की सजा सुनाई है। इसके साथ ही उस पर 25 हजार का जुर्माना भी लगाया गया। वह कई अपराधों के मामले में तिहाड़ जेल में बंद था। इस सजा को पाने से एक हफ्ते पहले ही वह बरी हुआ था।


Facebook Comments

NO COMMENTS