“जब तक हम इस्लाम का सफाया नहीं करते तब तक दुनिया में आतंकवाद खत्म नहीं होगा” – बीजेपी नेता अनंत कुमार हेगड़े का विवादित बयान

0
782


‘प्रकाश राज ने बीजेपी मंत्री के इस वीडियो को शेयर कर लिखा है कि ये मंत्री कह रहे हैं कि दुनिया से इस्लाम को मिटा देना चाहिए।

बीजेपी के केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार हेगड़े का एक पुराने बयान का वीडियो एक बार फिर से सोशल मीडिया में आ गया है। बॉलीवुड और दक्षिण भारत के मशहूर एक्टर प्रकाश राज ने हेगड़े का ये बयान अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है।


वीडियो में दिख रहा है कि अनंत कुमार हेगड़े कह रहे हैं- जब तक दुनिया में इस्लाम है तब तक आतंकवाद रहेगा। जब तक हम इस्लाम का सफाया नहीं करते तब तक आतंकवाद खत्म नहीं होगा। वीडियो में हेगड़े ये भी कहते दिख रहे हैं कि अगर मीडिया चाहे तो ठीक इसी तरह से लिख दे कि विश्व शांति के लिए इस्लाम एक बॉम्ब है, दुनिया में जब तक इस्लाम है तब तक शांति कभी नहीं आ सकती। आपको बता दें कि 5 बार से सांसद अनंनत कुमार हेगड़े का ये बयान मार्च 2016 का है। तब अनंत कुमार सांसद तो थे लेकिन केंद्र में मंत्री नहीं थे।

एक्टर प्रकाश राज ने बीजेपी मंत्री के इस वीडियो को शेयर कर लिखा है कि ये मंत्री कह रहे हैं कि दुनिया से इस्लाम को मिटा देना चाहिए। तो जब भी ये हिंदुत्व की बात करते हैं तब उनका मतलब जिंदगी से रहता है क्या, बस पूछ रहा हूं।

आपको बता दें कि कन्नड़ पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या के बाद से ही एक्टर प्रकाश राज बीजेपी के खिलाफ मुखर होकर बोल रहे हैं। प्रकाश राज ने कई मौकों पर बीजेपी सरकार औऱ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हल्ला बोला है। एक बार तो प्रकाश राज ने ये तक कह दिया था कि पीएम मोदी तो मुझसे भी अच्छे एक्टर हैं, एक्टिंग बहुत अच्छी करते हैं।


Facebook Comments

NO COMMENTS