जम्मू-कश्मीर बॉर्डर पर लगातार तीसरे दिन भी फायरिंग

0
0
प्राकात्मिक चित्र

जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान की नापाक हरकत जारी है। पाकिस्तानी सेना बॉर्डर पर लगातार फायरिंग कर रही है। आज सुबह फिर से पाकिस्तान ने आरएस पुरा और अखनूर में सीजफायर का उल्लंघन किया है।

बॉर्डर पर हालात बिगड़ते जा रहे हैं, पाकिस्तान की फायरिंग में आज एक जवान शहीद हो गया है। इसके अलावा एक लड़के की भी मौत हो गई। जबकि कई ग्रामीणों के घायल होने की खबर हैं। वहीं प्रशासन ने अलर्ट जारी कर दिया है। बॉर्डर पर कई इलाकों में भारी गोलीबारी की जा रही है। जिससे काफी नुकसान होने की खबर है। 5 किलीमीटर के दायरे में आने वाले सभी स्कूल और कॉलेज बंद कर दिए गए हैं। इसके अलावा बॉर्डर पर 197 एंबुलेंस की तैनाती की गई है।

आपको बता दें कि गुरुवार से पाकिस्तान की तरफ से लगातार फायरिंग की जा रही है। शुक्रवार को अंतरराष्ट्रीय सीमा पर कठुआ के हीरानगर से लेकर एलओसी पर पुंछ तक पाकिस्तान ने गोले बरसाए। इस गोलीबारी में बीएसएफ और सेना के दो जवान शहीद हो गए।

​शुक्रवार सुबह करीब 6 बजे पाकिस्तान ने एक साथ अंतरराष्ट्रीय सीमा पर रामगढ़, अरनिया, आरएस पुरा सेक्टर में गोलाबारी शुरू हुई थी। कुछ ही देर बाद कठुआ के हीरानगर में गोलाबारी शुरू हो गई। शाम होते-होते एलओसी पर ज्यौड़ियां, नौशेरा और पुंछ में भी गोलाबारी शुरू हो गई।


Facebook Comments

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY