“तमिलनाडु में 20 सीटों पर होने वाले उपचुनावों के लिए एमएनएम तैयार, लोगों ने मुझसे किया है वादा” – कमल हासन

0
6


अभिनेता से नेता बने कमल हासन का कहना है कि उनकी पार्टी मक्कल निधि मय्यम (एमएनएम) तमिलनाडु में 20 सीटों पर होने वाले उपचुनाव का सामना करने के लिए तैयार है। “इस समय, हम कह सकते हैं कि उपचुनाव होने वाले हैं। मुझे नहीं पता कि यह निश्चित रूप से कब कराए जाएंगे। मान लीजिए, अगर यह उपचुनाव होते हैं तो एमएनएम इसका सामना करने के लिए तैयार है।”

कमल हासन अपने जन्मदिन पर पत्रकारों के सवालों के जवाब दे रहे थे। एक सवाल का जवाब देते हुए हासन ने कहा कि उनका मूल उद्देश्य राजनीति को स्वस्थ और सुविधाजनक बनाना है। अगर स्वस्थय राजनीति होती है तो इसका मतलब है “स्कैम फ्री” राजनीति। अगर हम स्वस्थय राजनीति करते हैं तो हर कोई ये उम्मीद कर सकता है कि सभी सेक्टर में तरक्की होगी।

कमल हासन ने आगे कहा कि मैं जहां जाता हूं कोई वादा नहीं करता पर लोगों ने मुझसे वादा किया है। लोगों ने माना कि वोट के लिए उन्होंने नेताओं से रूपये लेकर गलती की पर अब वो एसा दोबारा नहीं करेंगे। मुझे उम्मीद है वो ये गलती दोबारा नहीं दोहराएंगे। उन्होंने स्थानीय कांग्रेस नेता कराटे के आरोपों को खारिज किया जिसमें कहा गया था कि उनकी पार्टी भाजपा के “माउथ पीस” की तरह काम कर रही है।


Facebook Comments

NO COMMENTS