नजीब अहमद के बाद अब JNU का एक और छात्र मुकुल जैन लापता

0
26


नई दिल्ली। JNU से पीएचडी कर रहे 26 वर्षीय एक छात्र परिसर से लापता हो गया है। इस घटना से काफी समय पहले जेएनयू के ही छात्र नजीब के लापता होने की घटना भी सामने आई थी। पुलिस ने बताया कि लाइफ साइंस पाठ्यक्रम का छात्र मुकुल जैन आठ जनवरी से लापता है। दक्षिण-पश्चिमी जिले के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि आठ जनवरी की शाम को गुमशुदगी का मामला दर्ज किया गया था।

उन्होंने बताया कि इसके पीछे अभी तक किसी तरह की साजिश का शक नहीं है। इस घटना से पहले नजीब अहमद 16 अक्तूबर, 2016 को विश्वविद्यालय के माही-मांडवी छात्रावास से लापता हो गया था। लापता होने से एक रात पहले उसकी एबीवीपी से कथित तौर पर जुड़े कुछ छात्रों से बहस हुई थी।

घटना के एक महीने बाद नजीब की मां दिल्ली उच्च न्यायालय पहुंची थीं जहां उन्होंने उसका पता लगाने के लिए पुलिस को निर्देश दिए जाने की गुहार लगाई थी। पिछले साल 16 मई को उच्च न्यायालय ने नजीब के लापता होने के मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी थी।

वहीं, न्यूज एक्स ने सूत्रों के हवाले से खबर दी है कि मुकुल जैन का उसके साथ ही पढ़ने वाली एक लड़की से अफेयर था। हालांकि कुछ दिनों पहले मुकुल का उस लड़की से ब्रेकअप हो गया था जिसके चलते वह काफी परेशान था।


 

Facebook Comments

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY