प्रियंका चोपड़ा ने सलमान खान की ‘भारत’ में काम करने से नाम लिया वापस, शादी की अटकलें

0
9

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का अफेयर चर्चा में बना हुआ है। इस साल दोनों के शादी करने की खबरें हैं। निक से शादी के लिए एक्ट्रेस ने सलमान खान की फिल्म भारत भी छोड़ दी है। लेकिन आप ये जानकर हैरान हो जाएंगे कि डेटिंग वर्ल्ड में छाया ये कपल सगाई कर चुका है।

वेबसाइट को सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा के 36वें बर्थडे पर दोनों ने सगाई कर ली है। इस दौरान वे दोनों लंदन में थे। निक जोनस ने न्यूयॉर्क सिटी के Tiffany स्टोर से अपनी लेडीलव के लिए अंगूठी खरीदी थी। सूत्रों के मुताबिक, ”वे दोनों काफी खुश हैं। निक के दोस्तों ने उन्हें पहले कभी ऐसा नहीं देखा। वे सभी निक के लिए काफी एक्साइटेड हैं। निक, प्रियंका चोपड़ा के लिए काफी सीरियस हैं।”

खबरों के मुताबिक, निक-प्रियंका ने मई में डेट करना शुरू किया था। 18 जुलाई में प्रियंका का बर्थडे आता है। तब दोनों ने सगाई की। रिलेशन में आने के बाद से दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है। उन्हें कई बार डिनर और लंच डेट पर बाहर देखा जाता है। दोनों ने एक-दूसरे के परिवारवालों से मुलाकात कर ली है। हाल ही में निक जोनस प्रियंका के साथ भारत आए थे। वहां वे उनकी मां मधु चोपड़ा और भाई-बहनों से मिले थे। कुछ दिन पहले आए मधु चोपड़ा के बयान से भी ऐसा लगा कि उन्हें निक पसंद हैं। दूसरी तरफ निक के घरवाले भी प्रियंका चोपड़ा को काफी पसंद करते हैं।

अटकलें तेज हैं कि सलमान की ”भारत” छोड़ने की वजह प्रियंका का निक से शादी करना है। जिसका इशारा डायरेक्टर अली अब्बास जफर के ट्वीट से मिलता है। उन्होंने लिखा- ”हां, प्रियंका चोपड़ा अब ‘भारत’ का हिस्सा नहीं हैं। उनके ऐसा करने की वजह काफी स्पेशल है। प्रियंका ने हमें अपना फैसला बहुत कम समय में बताया है और हम उनके लिए काफी खुश हैं। ‘टीम भारत’ प्रियंका चोपड़ा को बहुत सारा प्यार और उनके लिए खुशियों की दुआ करते हैं।”


Facebook Comments

NO COMMENTS