बजरंग दल की गुण्डागर्दी : “मुसलमानों को जिंदा जला देंगे” – बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने मस्जिद के इमाम को मारा थप्पड़

0
118


अमरनाथ यात्रियों पर हुए हमले के विरोध में हरियाणा के हिसार में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने एक मस्जिद के इमाम को मस्जिद से बाहर निकाल कर थप्पड़ जड़ दिया। बजरंगदल के इन कार्यकर्ताओं ने अमरनाथ यात्रा पर हुए हमले के विरोध में पहले आतंकवाद का पुतला फूंका उसके बाद एक मस्जिद के बाहर पहुंच गए।

हिसार। सोमवार की रात दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में एक बस पर हुए आतंकवादी हमले में 6 महिलाओं समेत 7 अमरनाथ तीर्थयात्री मारे गए थे और 30 से ज्यादा लोग घायल हो गए थे। हमले के समय मुस्लिम ड्राइवर सलीम बस को अपनी होशियारी से वहां से निकालकर दूर लाया था। जिससे लगभग 50 लोगों की जान बच पाई थी। लेकिन इस हमले की आड़ में बजरंग दल के कार्यकर्ता अब गुंडागर्दी पर उतर आए हैं। इसी क्रम में हरियाणा के हिसार में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने एक मस्जिद के इमाम को मस्जिद से बाहर निकाल कर थप्पड़ मार दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हरियाणा के हिसार में बजरंगदल के कार्यकर्ताओं ने अमरनाथ यात्रा पर हुए हमले के विरोध में पहले तो आतंकवाद का पुतला फूंका उसके बाद नारे लगाते हुए एक मस्जिद के बाहर पहुंच गए। वह तेजी-तेजी से भारत माता की जय के नारे लगा रहे थे। इस दौरान उनमें से किसी एक कार्यकर्ता ने मस्जिद के अंदर से इमाम को बाहर निकाला और उन्हें भारत माता की जय बोलने के लिए मजबूर करने लगे।

इस दौरान जब इमाम डर के मारे चुप रहे तो एक बजरंगदल कार्यकर्ता ने इमाम को थप्पड़ मार दिया। थप्पड़ मारने के बाद भी बजरंगदल के कार्यकर्ता नारे लगाते रहे। इमाम को मारने के बाद भी वह गुंडागर्दी पर उतारू थे। इस दौरान एक कार्यकर्ता से बात करने पर उसने कहा कि इस देश में रहते हुए भी मुसलमान भारत माता की जय नहीं बोलते। जहां भी मुस्लिम बहुल इलाका है वहां हिंदू सुरक्षित नहीं हैं। हर जगह हमले हो रहे हैं, जबकि जहां भी हिंदू बहुल इलाका है, वहां मुस्लिमों को कोई खतरा नहीं है।

बजरंगदल के एक कार्यकर्ता ने कहा, ‘’हमारी केंद्र सरकार से मांग है हमारे गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मांग है कि जो हमारे साथ इतना अत्याचार कर रहे हैं, उनके लिए सब्सिडी और हमारे लिए गोलिंया चलवा रहे हैं. ऐसे आदमियों को जितने भी मुसलमान हैं उनको हरियाणा में रहने नहीं देंगे. इनको निकाल कर फेकेंगे. अगर एक भी मुसलमान हमको अवैध रूप से नजर आया तो उनको जला देंगे.’’

उन्होंने आगे कहा, ‘’इस देश में रहते हुए भारत माता की जय नहीं बोलते, जहां भी मुस्लिम बहुल इलाका है वहां हिंदु सुरक्षित नहीं हैं. और हर जगह पर हमले हो रहे हैं. जबकि जहां भी हिंदू बहुल इलाका है, वहां मुस्लिमों को कोई खतरा नहीं है.’’


Facebook Comments

NO COMMENTS