“बिल गेट्स की बेटी जेनिफ़र गेट्स मुस्लिम लडके नायल नस्सार से करेंगी शादी…….”

0
134


न्यूयोर्क। जहाँ एक तरफ दुनिया भर में लोग इस्लाम और मुसलमानो को खिलाफ हिंसा फैला रहे हैं। वहीँ कुछ लोग ऐसे भी हैं जो मोहब्बत कि खुशबू हर तरफ लुटा रहे हैं। उनमे से ही एक हैं अमेरिका के अरब पति बिल गेट्स कि बेटी जेनिफर और मिश्री मूल के नायल नस्सर जो एक दुसरे से बहुत प्यार करते हैं और साथ जीने मरने का फैसला भी कर चुके हैं।

बिल गेट्स कि बेटी ने थामेंगी मुस्लिम युवक का हाथ :
घर घर में कप्यूटर पहुंचने वाले बिल गेट्स को आज कौन नहीं जानता। आज वह दुनिया के सबसे अमीर शख्स माने जाते हैं। इन्ही कि बेटी हैं जेनिफर जो एक मुस्लिम युवक से प्रेम करती हैं। दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति की बेटी ने शादी के लिए मिस्र के एक मुस्लिम युवक को पसंद किया है। फ़्रांसीसी अख़बार ली पेरिसीयन के मुताबिक़, अमरीका के अरबपति बिल गेट्स की बेटी जेनिफ़र और मिस्री मूल के युवक नायल नस्सार एक दूसरे को पसंद करते हैं और उन्होंने एक दूसरे के साथ जीने मरने का फ़ैसला कर लिया है।

मिस्र के लोग गूगल पर कर रहे प्रेमी जोड़े को सर्च:
इस ख़बर के मीडिया में आने के बाद, मिस्र के लोगों में इस युवक के बारे में जानकारी हासिल करने के लिए जिज्ञासा बढ़ गई है। वह इंटरनेट पर ज़्यादा से ज़्यादा इस प्रेमी जोड़े के बारे में हर छोटी बड़ी बात सर्च कर रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक़, बिल गेट्स की 21 वर्षीय बेटी जेनिफ़र इन दिनों हॉर्स जंपिंग की एक प्रतिस्पर्धा में भाग लेने के लिए पेरिस में हैं, जहां वह अपने मिस्री साथी का भरपूर ख़याल रख रही हैं।



नायल नस्सार मिस्री मूल के हैं और उनका बचपन कुवैत में गुज़रा, जहां उनके पिता का व्यवसाय था। नायल का जन्म शिकागो, इलिनोइस में हुआ था। नस्सार को भी घुड़सवारी का बहुत शौक़ है। उन्होंने पांच वर्ष की उम्र में सवारी शुरू की थी। वे कई विश्व प्रतिस्पर्धाओं में भाग ले चुके हैं।

2009 में उनका परिवार अमरीका के केलिफ़ोर्निया में बस गया। वे वहीं स्थानीय यूनिवर्सिटी में शिक्षा हासिल कर रहे हैं। नस्सार अरबी भाषा के अलावा अंग्रेज़ी और फ़्रैंच भी बोल सकते हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक़, घुड़सवारी के जुनून के कारण, नस्सार और जेनिफ़र एक दूसरे के निकट आए और शीघ्र ही वे शादी के बंधन में बंधने का एलान कर सकते हैं।


 

Facebook Comments

NO COMMENTS