“बीजेपी की सरकार हो गई है, दिमाग सही करिए” – बीजेपी विधायक कुंवर माधवेंद्र प्रताप सिंह उर्फ रानू ने सीओ से कहा

0
34

बीजेपी की जीत के बाद, बीजेपी कार्यकर्त्ता, MLA, सांसद, बजरंग दल, आरएसएस आदि के नेता अब उग्र रूप धारण कर चुके हैं। हरदोई के सवायजपुर से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) विधायक कुंवर माधवेंद्र प्रताप सिंह उर्फ रानू का एक विवादित आॅडियो इस समय चर्चा का केंद्र बना हुआ है। आॅडियो में विधायक शाहाबाद सीओ पर रौब गांठते हुए दिख रहे हैं। एक मामले में कार्रवाई को लेकर दोनों में जमकर नोंकझोंक हुई।

आॅडियो में सवायजपुर विधायक रानू की तरफ से सीओ शाहाबाद को फोन किया गया, जिसमें एक हरिजन लड़के के खिलाफ मारपीट के मामले में 100 नंबर पर शिकायत करने और पीड़ित को ही उठा ले जाने की बात कही गई।

इस पर सीओ की तरफ से जवाब दिया गया कि 100 नंबर लखनऊ से कंट्रोल होता है। जो भी लड़ाई झगड़ा होता वह सीधे उठा ले जाती है और थाने में कार्रवाई होती है। इस पर विधायक की तरफ से सीधे सवाल किया गया कि आप यहां क्यों बैठे हैं फिर. सीओ ने फिर साफ किया कि 100 नंबर हमारा नहीं है।

इसके बाद विधायक की आवाज तल्ख हो गई। उन्होंने कहा कि मानसिकता बदलिए मिस्टर शाहाबाद. आपको ये पता नहीं है कि बीजेपी की सरकार हो गई है, दिमाग सही करिए।

उन्होंने कहा कि तुम्हारे खिलाफ मुकदमा लिखाऊंगा। पीड़ितों को बंद करोगे। इसके बाद विधायक ने सीओ पर दलाली करने, सपा सरकार के दौरान लूट करने का आरोप मढ़ते हुए सीओ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की बात कही।


Facebook Comments

NO COMMENTS