मनमोहन मुद्दे पर राहुल ने ली चुटकी, ‘हमारे पीएम जो कहते हैं, उसका वह अर्थ नहीं होता’

0
4

गुजरात चुनाव के दौरान पीएम मोदी के भाषण में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह समेत अन्य कांग्रेस नेताओं पर सवाल खड़े किए गए थे। इसपर कांग्रेस ने हंगामा किया, जिसके बाद वित्त मंत्री अरुण जेटली ने बुधवार को संसद में सरकार की ओर से कहा था कि पीएम मोदी की बातों का वह मतलब नहीं था। जेटली की सफाई पर अब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने चुटकी ली है।

राहुल गांधी ने ट्विटर पर लिखा की ‘धन्यवाद मिस्टर जेटली। देश को यह याद दिलाने के लिए कि हमारे पीएम जो कहते हैं, उसका वह अर्थ नहीं होता और पीएम वह बात नहीं कहते, जिसका कोई अर्थ होता है।’

जेटली ने सरकार की सफाई में कहा था कि “माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने बयाम या भाषणों में पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह या पूर्व उप-राष्ट्रपति श्री हामिद अंसारी पर कोई सवाल नहीं उठाया। न ही उनके बयान के मायने इनकी देश के प्रति वचनबद्धता पर सवाल उठाने के थे। ऐसी कोई भी धारणा पूरी तरह गलत है। हम इन नेताओं का और इनकी राष्ट्र के प्रति वचनबद्धता का भी संपूर्ण आदर करते हैं।”

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात के बनासकांठा के पालनपुर में रैली के दौरान कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर पर हमला बोला था। मोदी ने कहा था कि अय्यर ने अपने घर पर पाक के पूर्व जनरल अरशद रफीक से मीटिंग की थी जिसमें अहमद पटेल को सीएम बनाने की बात हुई थी। मोदी ने कहा कि मीटिंग में मनमोहन सिंह समेत कई सीनियर नेता मौजूद थे।


Facebook Comments

NO COMMENTS