मुहम्मद शमी को IPL से निकालने का हर मुमकिन प्रयास कर रही है पत्नी हसीन जहां

0
32

मो. शमी की पत्नी हसीन जहां ने उन्हें IPL दिल्ली की टीम से बाहर करवाने के लिए हर मुमकिन कदम उठा रही हैं। हसीन जहां ने उन्हें IPL से बाहर करवाने के लिए दिल्ली डेयरडेविल्स के CEO हेमंत दुआ से मिली। हसीन ने इस मुलाकात के बाद कहा कि उन्होंने अपने हर पहलू को हेमंत के सामने रखा और उनसे कहा कि उन्हें IPL की टीम में तब तक नहीं रखा जाए जब तक कि वो अपने घरेलू मसलों से सुलझा नहीं लेते। जहां ने आरोप लगाया कि शमी के कई एक्ट्रा मेरिटल अफेयर हैं और उन्होंने मुझे मानसिक और शारीरिक तौर पर टॉर्चर भी किया है।

गौरतलब है कि हसीन ने शमी पर झूठा मैच फिक्सिंग के आरोप लगाया था। जिसके बाद BCCI ने इसकी जांच कराई और वो बेदाग साबित हुए। इसके बाद BCCI ने उन्हें अपने केंद्रीय अनुबंध में शामिल कर लिया। BCCI की तरफ से बेदाग साबित किए जाने के बाद दिल्ली डेयरडेविल्स ने भी उन्हें अपनी टीम में बनाए रखा। दिल्ली ने शमी को तीन करोड़ रुपए देकर खरीदा था।

दिल्ली डेयरडेविल्स के CEO से मुलाकात करने से पहले हसीन BCCI के अधिकारी से मिलकर भी अपनी समस्या बताया था। इसके जबाव में उनसे कहा गया था कि वो अपना निजी मामला अपने घर में ही सुलझाएं। साथ ही बोर्ड के एक्टिंग प्रेसिडेंट सी के खन्ना ने ये भी कहा कि शमी अच्छे खिलाड़ी हैं और वो उम्मीद करते हैं वो IPL में अच्छा प्रदर्शन करेंगे साथ ही आने वाले समय में इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले क्रिकेट सीरीज में भी उनसे बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद है। शमी हाल ही में देहरादून से दिल्ली आने के वक्त रोड एक्सिडेंट का शिकार हो गए थे। घायल शमी से मिलने हसीन जहां उनके पास आईं भी थीं लेकिन शमी ने उनसे मिलने से इनकार कर दिया था।