मोहम्मद शमी को मिल रही हैं जान से मारने की धमकियां, शमी ने गनर की रखी मांग

0
109

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच अब भी विवाद जारी है और अब धीरे-धीरे ये गंभीर रूप लेता नजर आ रहा है। ताजा खबरों के मुताबिक मोहम्मद शमी ने आरोप लगाया है कि उन्हें हसीन जहां की तरफ से जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। शमी ने इस वजह से अपनी सुरक्षा के लिए गनर की मांग की है।

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक मोहम्मद शमी ने अमरोहा के जिलाधिकारी हेमंत कुमार को अर्जी देकर गनर की मांग की है। शमी का दावा है कि उन्हें जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं और अपनी सुरक्षा के लिए उन्हें एक गनर की जरूरत है। जवाब में जिलाधिकारी ने शमी को पहले सभी जरूरी औपचारिकताएं पूरी करने के लिए कहा है।

शमी और हसीन जहां के बीच इसी साल मार्च में विवाद उठा था जब हसीन जहां ने मीडिया के सामने आकर शमी पर गंभीर आरोप लगाए थे। इसमें घरेलू हिंसा से लेकर विवाहेत्तर संबंधों जैसे आरोप शामिल थे।

पिछले महीने ये भी रिपोर्ट आई थी कि अलीपोर कोर्ट ने हसीन जहां की उस अपील को खारिज कर दिया था जिसमें उन्होंने बेटी का हवाला देते हुए 10 लाख रुपये महीना की मांग की थी। कोर्ट ने इस रकम को 80 हजार रुपये महीना कर दिया था।

मोहम्मद शमी इस समय भारत में मौजूद हैं। इंग्लैंड में टीम इंडिया को मिली 1-4 से हार के बाद बेशक टीम इंडिया आलोचनाओं का सामना कर रही है लेकिन शमी व अन्य भारतीय गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन करते हुए तारीफें बटोरी हैं। शमी ने इस टेस्ट सीरीज के 5 मैचों में 16 विकेट लिए।