योगी के रामराज में : “सेना के 2 जवानों ने अपने अन्य दो साथियों के साथ मिलकर किया किशोरी से गैंगरेप”

0
41


फतेहपुर। योगी आदित्यनाथ के उत्तर प्रदेश में क्राइम स्थिति बद से बदतर होती जा रही है। क्राइम का ग्राफ़ बढ़ता जा रहा है। अब देश के रक्षक ही भक्षक बनते जा रहें हैं। प्राप्त सूचना के अनुसार फतेहपुर ज़िले में सेना के 2 जवानों ने अपने अन्य दो साथियों के साथ मिलकर खेत जा रही किशोरी से गैंगरेप किया।

जानें क्या है पूरा मामला????

खेत जा रही किशोरी को दबोच कर किया दुष्कर्म:
हुसैनगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में 2 सेना के जवानों समेत चार लोगों ने खेत जा रही किशोरी को दबोच कर दुष्कर्म किया। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर दोनों फौजियों को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य दो आरोपियों की तलाश की जा रही है। पुलिस ने मंगलवार को किशोरी का मेडिकल कराया।

खेत में ले जाकर चारों ने किया दुष्कर्म:
हुसैनगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की किशोरी रविवार दोपहर बाद तीन बजे घर से खेत की ओर जा रही थी। आरोप है कि रास्ते में गांव के ही 2 सेना के जवानों व 2 अन्य ने उसे दबोच लिया और खेत में ले जाकर चारों ने दुष्कर्म किया। आरोपी सेना के जवान हिसार और मेरठ में तैनात हैं। दोनों छुट्टी पर गांव आए थे।

आरोपियों के चंगुल से छूटने के बाद किशोरी घर पहुंची और घटना की जानकारी दी। फिर पिता के साथ सोमवार रात थाने पहुंच कर रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने मंगलवार को दोनों सेना के जवानों को गिरफ्तार कर लिया।

दोनों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। थाना प्रभारी ने बताया कि चार आरोपियों में एक नाबालिग है। इनके खिलाफ पाक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है। दोनों पर विभागीय कार्रवाई के लिए इनके तैनाती स्थल पर सूचना भेजी गई है।


Facebook Comments

NO COMMENTS