“योगी जी, आप जैसों को पालना देश का दुर्भाग्य, शर्म मगर तुमको नहीं आती” – अभिसार शर्मा, टी.वी. न्यूज़ एंकर

0
109


‘जनता को हिन्दू-मुसलमान के नाम पर दो फाड़ कर ही चुके हो , काम करो न करो, क्या फ़र्क़ पड़ता है।’

मशहूर पत्रकार और न्यूज़ एंकर ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर जमकर अपना क्रोध निकाला है। एबीपी न्यूज़ के एंकर अभिसार शर्मा ने सीएम योगी के बारे में कहा है कि ये देश का दुर्भाग्य ही है कि वो आप जैसे नेताओं को पिछले 70 सालों से पाल रही है।

अभिसार शर्मा ने फेसबुक पर लाइव वीडियो बनाकर योगी आदित्यनाथ पर हमला बोला है। अभिसार शर्मा के इस लाइव वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। देखते ही देखते ये वीडियो वायरल हो चुका है। इस वीडियो को महज 4 घंटों के अंदर ही ढाई हजार से ज्यादा लोग शेयर कर चुके हैं। इस वीडियो में योगी आदित्य नाथ के उस बयान को लेकर हमला बोला गया है जिसमें उन्होंने कहा था कि ‘मुझे लगता है कहीं ऐसा न हो कि लोग अपने बच्चे 2 साल के होते ही सरकार के भरोसे छोड़ दें, सरकार उनका पालन पोषण करे।’

इस लाइव वीडियो में अभिसार शर्मा कह रहे हैं :

“गौर कीजिये क्या कहा था योगीजी ने, उनके इस कथन के हकीकत में तब्दील होने की गुंजाइश उतनी ही है, जितना समूची भारतीय सियासत के संस्कारी और शरीफ हो जाने में है। यानी के जो हो नहीं सकता, उसकी बात भी क्यों की जाए? मगर इससे आपकी नीयत का पता चलता है। आपकी संवेदनाओं का पता चलता है। बच्चों के प्रति आपकी भावनाओं का पता चलता है। आप क्या कहते हैं योगीजी? के कहीं दो साल बाद माता पिता अपने बच्चों को सरकार के हवाले न कर दें?

मैं आज ईश्वर के प्रार्थना करता हूँ के सद्बुद्धि न सही, आपको इस बयान की बेरहमी समझने की समझदारी वो आपको प्रदान करें। ये बयान ये साबित करता है के बीजेपी जवाबदेही में कतई विश्वास नहीं रखती, अलबत्ता सियासी विकल्प न होने के चलते, एक दबंगई का भाव आ गया है । मोहल्ले का वह आका जो किसी को ताना कस देता है, किसी का भी ठेला उखाड़ देता है, किसी को भी छेड़ देता है। क्योंकि कोतवाल बड़े भाई जो ठहरे। बड़े भाई ! याद है न? क्योंकि सारा ज़ोर बड़े भाई के करिश्मे पर है। जनता को हिन्दू-मुसलमान के नाम पर दो फाड़ कर ही चुके हो, काम करो न करो, क्या फ़र्क़ पड़ता है।

योगीजी, सरकार बच्चों को नहीं पालेगी। मगर ये देश का दुर्भाग्य है के वो 70 सालों से आप जैसे सियासतददानों को पाल भी रही है और बर्दाश्त भी कर रही है।”


Facebook Comments

Leave a Reply

Be the First to Comment!

Notify of
avatar
wpDiscuz