वायरल वीडियो : “चलती बस में बीजेपी नेता रविन्द्र बावनथड़े पर लगा बलात्कार का आरोप”

0
95

महाराष्ट्र में एक चलती बस में शारीरिक संबंध बनाने का वीडियो वायरल होने से हड़कंप मच गया. वीडियो में सत्ताधारी बीजेपी का एक युवा नेता युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाते हुए दिखाई दे रहा है. युवती ने आरोप लगाया कि बीजेपी नेता ने नौकरी और शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया है.

मामला गडचिरौली जिले के चंद्रपुर इलाके का है. बस में लगे सीसीटीवी में यह पूरा मामला रिकार्ड हो गया. वीडियो में साफ दिख रहा है कि बीजेपी नेता रविन्द्र बावनथड़े एक महिला के साथ शारीरिक संबंध बना रहा है. बस में कई यात्री सवार हैं.

वीडियो वायरल होते ही उसमें दिखाई दे रही युवती सामने आई और उसने पुलिस में रेप का केस दर्ज कराया. युवती का आरोप है कि उसे नौकरी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया गया. साथ ही आरोपी ने उससे शादी का वादा भी किया था.

पुलिस ने युवती की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी नेता रविन्द्र बावनथड़े अभी फरार चल रहा है. पुलिस उसकी तलाश में दबिश दे रही है. सत्ताधारी पार्टी के नेता से जुड़ा मामला होने के चलते पुलिस इस बारे में कुछ भी बोलने से इनकार कर रही है.

वहीं सेक्स वीडियो वायरल होते ही सियासी गलियारों में भूचाल आ गया. बीजेपी नेताओं ने इस पर किसी भी तरह की प्रतिक्रिया से इनकार किया है. वह मामले की जांच के बाद कुछ बयान देने की बात कह रहे हैं.

महाराष्ट्र में एक महिला ने बीजेपी नेता पर बलात्कार का आरोप लगाया है। उसका एक कथित वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रखा है। जिस बीजेपी नेता पर आरोप लगा है उसका नाम रवींद्र है। फिलहाल रवींद्र भागा हुआ है। पुलिस ने बलात्कार का मामला दर्ज कर उसको ढूंढना शुरू कर दिया है। कथित सीसीटीवी फुटेज में दिखाया गया है कि एक शख्स एक महिला को चलती बस में किस कर रहा है। वह बस नागपुर से गदचिरोली जिले के चंद्रपुर जा रही थी। मिली जानकारी के मुताबिक, यह सब बस की पिछली सीट पर हुआ। उस वक्त बस की आगे की सभी सीट पुरी तरह भरी हुई थीं।

महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि बीजेपी नेता ने उसको नौकरी दिलाने और शादी करने का वादा किया था। महाराष्ट्र में बीजेपी और शिवसेना गठबंधन की सरकार है।

इससे पहले मध्य प्रदेश में एक महिला ने बीजेपी नेता पर गैंगरेप करने का आरोप लगया था। वह मामला मध्य प्रदेश के मुरैना जिले का था जहां पर बीजेपी नेता पर अपने साथियों के साथ मिलकर दलित महिला के साथ गैंगरेप करने का आरोप लगा। पीड़िता द्वारा पुलिस को दिए गए बयान के अनुसार बीजेपी नेता और सेवा सहकारी संस्था सुमावली के अध्यक्ष भोजपाल सिंह जादौन के पास वह कई दिनों से राशन कार्ड बनवाने के लिए चक्कर काट रही थी।