विरुष्का अब फिर ‘राष्ट्र भक्त’ : “बीजेपी विधायक द्वारा सम्मानित ‘देशद्रोही’ विरुष्का ने पीएम मोदी को रिसेप्शन का दिया कार्ड”

0
24


भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की शादी के बाद बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने पहुंचे।

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की शादी के बाद बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने पहुंचे। पीएम मोदी ने दोनों ही स्टार्स को शादी की शुभकामनाएं दी। विरुष्का यानी विराट-अनुष्का ने पीएम को 21 दिसंबर यानी गुरुवार को होने वाले रिसेप्शन का निमंत्रण दिया। इस दौरान विराट कोहली के भाई विकास कोहली भी मौजूद रहे। बता दें कि दोनों स्टार्स ने डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए इटली पहुंचे थे, जहां 11 दिसंबर को एक-दूसरे के बंधन में बंधे। गुरुवार को दिल्ली के ताज होटल में ग्रैंड रिसेप्शन होने वाला है, जहां कई बड़ी हस्तियां पहुंचने वाली है।

विराट और अनुष्का ने इटली के टस्कनी शहर के बोर्गो फिनोशिटो रिज़ॉर्ट में शादी की थी। भारत लौटने के बाद दोनों ने प्रधानमंत्री को रिसेप्शन का न्यौता को दिया। गुरुवार को दिल्ली के होटल ताज में ग्रेंड रिसेप्शन की तैयारियां जोरों पर हैं। ताज डिप्लोमैटिक एन्क्लेव के दरबार हॉल में रिसेप्शन होगा। वेडिंग कार्ड के मुताबिक, रात 8.30 बजे रिसेप्शन होगा। जहां विराट और अनुष्का के रिश्तेदार, दोस्त समेत कई बड़ी सेलिब्रिटी शरीक होंगे।

बता दे कि विरूष्का के इटली में शादी करने से मध्य प्रदेश में गुना से बीजेपी विधायक पन्नालाल शाक्य बहुत खफा हैं। उनका मानना है कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा देशभक्त नहीं हैं। विधायक जी दोनों से इसलिए ख़फा हैं, क्योंकि दोनों ने शादी भारत में नहीं बल्कि इटली में रचाई है।

गुना में कौशल विकास के एक कार्यक्रम के दौरान शाक्य ने कहा, जिस देश में भगवान राम और कृष्ण का विवाह हुआ है उसे छोड़कर दोनों ने इटली में विवाह संस्कार किया। दोनों पैसे भारत में कमा रहे हैं और शादी करने विदेश जा रहा हैं। इससे यह साफ होता है कि वो राष्ट्रभक्त नहीं हैं।

अपने बयान पर कायम रहते हुए शाक्य ने विराट और हॉकी के जादूगर मेजर ध्यानचंद की तुलना करते हुए कहा कि उन्हें कई विदेशी खिताबों से नवाज़ा गया, लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया। साथ ही शाक्य ने यह भी जोड़ा कि विराट भारत के युवाओं के आदर्श नहीं हो सकते। शाक्य ने यह भी कहा कि कोहली देश में इतना कमाते हैं और पैसा कमाकर इटली में नाचने चले गए। ये कैसे देशभक्त हैं? उन्हें देशभक्ति का कोई ज्ञान नहीं है। इटली में अगर तुम शादी कर रहे हो तो देश को क्या दोगे? बात को जरा बारीकी से सोचो, इटली वाले यहां पर आकर अरबपति-करोड़पति हो गए, और तुम इटली में जाकर नाच रहे हो।’

इस मामले पर बीजेपी ने पल्ला झाड़ लिया। बीजेपी प्रवक्ता राहुल कोठारी ने कहा यह पूरी तरह से विराट कोहली का निजी मसला है। इससे पार्टी का कोई लेना देना नहीं है। हो सकता है उन्होंने सोचा हो कि अगर विराट-अनुष्का की शादी भारत में होती तो यहां के पर्यटन स्थलों की ब्रांडिंग होती।

वहीं कांग्रेस के नेता मानक अग्रवाल ने कहा कि विराट अनुष्का को किसी से सर्टिफिकेट लेने की ज़रूरत नहीं है।

परन्तु अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रिसेप्शन कार्ड देने के बाद लगता उन पर लगा ‘देश द्रोही’ का दाग़ अब धुल जाएगा।

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने इटली में टस्कनी के एक मशहूर रिजॉर्ट में शादी की थी। विराट-अनुष्का की शादी का रिसेप्शन दिल्ली में 21 और मुंबई में 26 दिसंबर को हो रहा है।

दिया ये खास तोहफा
आमतौर पर सेलेब्स अपनी शादी के कार्ड में कुछ नया और अनोखा करने की कोशिश करते हैं. इसमें डायफ्रूंट्स, वाइन से लेकर देश-दुनिया के अलग-अलग गिफ्ट्स रखे जाते हैं. लेकिन अनुष्का ने अपनी शादी के लिए इको-फ्रेंडली वेडिंग कार्ड चुना है। पीएम मोदी के लिए इसी कार्ड को लेकर विराट और अनुष्का शर्मा पहुंचे। इससे पहले फिल्ममेकर महेश भट्ट ने इस वेडिंग कार्ड की झलक ट्विटर पर साझा किया था। जोकि क्रीम रंग के इस कार्ड में अनुष्का और विराट का नाम लिखा है. इसमें फूलों की सजावट साफ देखी जा सकती है


ताज डिप्लोमेटिक एन्क्लेव है 5 स्टार होटल
दिल्ली का ताज डिप्लोमेटिक एन्क्लेव की गिनती फाइट स्टार होटलों में होती है. होटल ताज के दरबार हॉल में रिसेप्शन दिया जाएगा। जहां 500 से 1000 लोग आ सकते हैं। होटल की बात करें तो उसमें 403 रूम्स और 41 स्वीट हैं। इस होटल में लग्जरी स्पा और सैलून भी है. इस होटल का इंडियन, यूरोपियन और चाइनीज फूड काफी फेमस है। होटल में 300 कार अंदर और 250 कार बाहर खड़ी की जा सकती हैं।

26 दिसंबर को मुंबई में होगी पार्टी
मुंबई में अनुष्का के बॉलीवुड के करीबी दोस्तों के लिए 26 दिसंबर को पार्टी रखी गई है। शादी के बाद अनुष्का और विराट साउथ अफ्रीका रवाना हो रहे हैं जहां वो टेस्ट सीरीज़ का हिस्सा बनेंगे और अनुष्का उनके साथ यहां न्यू ईयर मनाएंगीं।


Facebook Comments

NO COMMENTS