वीडियो : “कोई बताएगा, राम का जन्म कब हुआ था…………….?” – किरण यादव

0
22



मेरी शादी 16 साल के उम्र में ही, मेरी माँ बाप नें कर दी। में इस संसार के बारे में समझने की कोशिश ही कर रही थी की में पारिवारिक बंधन में बन्ध गई। में सोच ही रही थी की इस संसार में आई हूँ तो कुछ अच्छा कर के मरु। मुझे पूरी ज़िन्दगी अफसोस रहेगी में कुछ कर ना सकी।

यह तो मेरी जिंदगी की बात है। अब आते हैं अंधविश्वास के ऊपर। क्या मट्टी पत्थर के मूर्ति फोटो मे बनाए गया है भगवान के फोटो। क्या उसी तरह के भगवान थे?

आज से 10 हजार साल पहले ना तो कैमरा था। नहीं कागज तो फिर भगवान के फोटो किस नें खिंचा ? क्या बतायेंगा धर्म के दलाल?

नहीं सच्चाई यह है कि फोटो में बनाया गया पत्थर के मूर्ति में बाना हुआ फोटो भगवान के है ही नहीं।

भगवान कभी किसी ने देखा नही। सब झूठ है। इस झूठ को फैलाने में कांग्रेस के भी बड़ी हाथ है। अंधविश्वास कांग्रेस ने भी RSS से मिलकर रामायण, महाभारत के बनावटी कहानी बना कर TV के जरिए अंधविश्वास फैलाई।

आप लोग जानते हैं, कुछ न्यूज चैनल तो स्वर्ग तक कैमरा लेकर पहुँच गया था। बडी मुश्किल से में स्वर्ग से लेकर आई, बोली चैनल रिपोर्टर को यहा भी झूठ फैलाने पहुँच गया।



– किरण यादव

किरण यादव

 (किरण यादव बिहार की जन्मी और वहीँ शिक्षा प्राप्त कर इस समय दिल्ली में सेल्फ एम्प्लाएड हैं। किरण यादव एक निडर लेखिका हैं और फेसबुक की सक्रीय यूजर हैं। यह लेख उनकी फेसबुक की टाइम लाइन से लिया गया है। इस लेख के विचार पूर्णत: निजी हैं, इस लेख को लेकर अथवा इससे असहमति के विचारों का भी myzavia.com स्‍वागत करता है । इस लेख से जुड़े सभी दावे या आपत्ति के लिए सिर्फ लेखक ही जिम्मेदार है। ब्‍लॉग पोस्‍ट के साथ अपना संक्षिप्‍त परिचय और फोटो भी myzavia.com@gmail.com भेजें।)


Facebook Comments

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY