वीडियो : “रूपा गांगुली बताएं, बंगाल में कितनी बार हुआ आपका बलात्कार” – सेवनदेब चट्टोपाध्याय, टीएमसी नेता

0
34


भाजपा सांसद रूपा गांगुली ने कहा था कि जिस पार्टी के नेता तृणमूल कांग्रेस और ममता बनर्जी का समर्थन करते हैं, वो अपनी बहू-बेटियों को बंगाल भेजें, पंद्रह दिन के अंदर उनका बलात्कार हो जाएगा।

तृणमूल कांग्रेस के नेता सेवनदेब चट्टोपाध्याय ने भाजपा सांसद रूपा गांगुली पर पलटवार किया है और पूछा है कि रूपा गांगुली देश को बताएं कि पश्चिम बंगाल में उनका कितनी बार बलात्कार हुआ है।

बता दें कि इससे पहले 14 जुलाई को ही भाजपा सांसद रूपा गांगुली ने आरोप लगाया था कि पश्चिम बंगाल में लॉ एंड ऑर्डर खराब हो चुकी है। उन्होंने कहा था कि जो नेता या जिस पार्टी के नेता तृणमूल कांग्रेस और ममता बनर्जी का समर्थन करते हैं वो अपनी बहू-बेटियों को बंगाल भेजें, पंद्रह दिन के अंदर उनका बलात्कार हो जाएगा।

हाल के दिनों में पश्चिम बंगाल में साम्प्रदायिक हिंसा की घटनाओं में बढ़ोत्तरी हुई है। सत्ताधारी टीएमसी जहां इसके पीछे भाजपा का हाथ बता रही है, और भाजपा नेताओं पर हिंसा को भड़काने का आरोप लगा रही है, वहीं भाजपा नेता टीएमसी पर मुस्लिमों का साथ देने का आरोप लगा रहे हैं। भाजपा सांसद रूपा गांगुली भी इन्हीं वजहों से सुर्खियों में हैं। वो बंगाल के हिंसाग्रस्त इलाकों का दौरा कर रही हैं।

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल के उत्तरी 24 परगना जिले के बशीरहाट इलाके में भी साम्प्रदायिक हिंसा हो चुकी है। इस हिंसा पर रूपा गांगुली के एक समर्थक ने उन्हें टैग करते हुए एक आपत्तिजनक ट्वीट किया था। इस आपत्तिजनक ट्वीट पर खामोशी साधे रहने पर रूपा गांगुली की काफी आलोचना हुई थी। रूपा गांगुली के ट्वीट पर एक यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा था, “बंगाल के हिन्दुओं का खून पानी हो गया है क्या ?? बंगालियों शास्त्र उठाओ नहीं तो कश्मीरी हिन्दू की तरह हो जाओगे।”

रूपा गांगुली को टेलीविजन सीरियल ‘महाभारत’ में द्रौपदी का किरदार निभाने के लिए जाना जाता है। गांगुली ने 2015 में बीजेपी की सदस्‍यता ग्रहण की थी। अप्रैल 2016 में विधानसभा चुनाव की वोटिंग के दौरान रूपा गांगुली कैमरे पर तृणमूल कांग्रेस की महिला समर्थक को थप्‍पड़ मारते पकड़ी गई थीं। उसके बाद अगले महीने कथित तौर तृणमूल समर्थकों ने कोलकाता के पास उनपर हमला किया था, जिसमें उनके सिर पर चोटें आई थीं।


 

Facebook Comments

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY