वीडियो : “शर्म आनी चाहिये आपको, मदरसों में पढ़ने वाले आतंकवादी नही बल्कि आप आतंकवादी हैं” – आशू मलिक ने लाईव डिबेट में वसीम रिज्वी को लगाई फटकार

0
100


नई दिल्ली। 9 जनवरी को शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिज्वी ने पीएम मोदी को चिट्ठी लिखी जिसमें उन्होंने कहा था कि यूपी के मदरसे आतंकी पैदा कर रहे हैं। इस पर राजनीति गरमाई हुई है। वसीम रिज्वी की इस विवादित बयान को लेकर लगातार उन पर चौतरफा हमले हो रहे हैं। खुद शिया समुदाय उनकी आलोचना कर रहा है। इसी विषय पर भारत समाचार चैनल पर एक डिबेट चल रही थी। जिसमें समाजवाजी पार्टी के विधायक आशू मलिक ने भी हिस्सा लिया।

इस डिबेट में वसीम रिज्वी ने एक बार फिर वही शब्द दोहराये जो उन्होंने पीएम मोदी को लिखी चिट्ठी में कहे थे, उन्होंने आरोप लगाया कि विदेश से जिन मदरसों को फंडिंग होती है उनमें वहाबी आतंकी तैयार हो रहे हैं। इस पर आशू मलिक ने वसीम रिज्वी को आड़े हाथों लिया और उन्हें फटकारते हुए कहा कि मदरसे जकात के पैसे चलते हैं और आप उन्हें आतंकी कह रहे हैं।

आशू मलिक यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि आपको शर्म आनी चाहिये आप मदरसों में पढ़ने वालों को आतंकवादी कह रहे हैं, उन्होंने एक के बाद कई वार करते हुए कहा कि आपको शर्म आनी चाहिये, मदरसों में पढ़ने वाले आतंकवादी नही हैं बल्कि आप आतंकवादी हैं। यह सुनकर वसीम रिज्वी बिफर गये और वे भी कहने लगे कि आशू मलिक जैसी मानसिकता के लोग आतंकवादी हैं।

वीडियो देखिये :

इस पर आशू मलिक दोबारा से वसीम रिज्वी पर हमलावर हो गये उन्होंने कहा कि ये लोग अपने कुकर्मों को छिपाने के लिये इस तरह की बयानबाजी कर रहे हैं, आशू मलिक ने कहा कि इनका एक पूरा गैंग है जो भाजपा सरकार संरक्षण पा रहा है, इनका काम ही समाज ही में जहर घौलना है। उन्होंने कहा कि हम मौहब्बत की बात करते हैं मगर ये बातें इन्हें कहां पसंद आयेंगी ये तो आग लगाने वाले लोग हैं।


 

Facebook Comments

NO COMMENTS