श्रीदेवी की बेटियां, सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होती हैं इनकी तस्वीरें

0
164

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी शनिवार को 53 साल की हो गई हैं। इनका जन्म 13 अगस्त, 1963 को तमिलनाडु के एक छोटे से गांव मीनमपट्टी में हुआ था। श्रीदेवी ने 1996 में अपनी उम्र से लगभग 8 साल बड़े फिल्म निर्माता बोनी कपूर से शादी की थी। इनकी दो बेटियां हैं- जाह्नवी और खुशी कपूर।

बड़ी बेटी जाह्नवी 19 साल की हो गई हैं और छोटी बेटी खुशी 15 साल की हैं। श्रीदेवी आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं. करियर की शुरुआत से लेकर अब तक उन्होंने एक्टिंग के जरिए बहुत-कुछ कमाया है।

गौरतलब है कि श्रीदेवी, बोनी कपूर की दूसरी बीवी हैं। पहली बीवी मोना सूरी कपूर से बोनी को एक बेटा अर्जुन कपूर और एक बेटी अंशुला कपूर हैं। श्रीदेवी की दोनों बेटियां बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं। ये दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।

इसी साल जनवरी में खुशी ने अपनी दोस्त आलिया कश्यप का बर्थडे सेलिब्रेट किया था। जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होनें इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। इन तस्वीरों पर कुछ नेगेटिव और भद्दे कमेंट्स आए थे। जिसके जवाब में खुशी ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा पोस्ट लिखा था, उन्होंने पोस्ट में लिखा था, ‘मैं अपनी तस्वीरें इसलिए पोस्ट करती हूं क्योंकि मैं विश्वास से भरी हुई हूं और ऐसा करना मुझे अच्छा लगता है।’

श्रीदेवी ने सोशल नेटवर्किंग साइट्स ट्विटर और इंस्टाग्राम पर अपनी दोनों बेटियों के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं।

आइए, देखते हैं कुछ तस्वीरें: