सलमान पर निशाना साधने से चूक नहीं रहे हैं रणबीर कपूर

0
6

जबसे रणबीर कपूर ने फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री की है तब से सलमान खान के साथ उनके संबंध ठीक नहीं रहे हैं। कटरीना कैफ, सलमान को छोड़कर रणबीर से प्यार करने लगी थीं। इससे सलमान की नफरत, रणबीर के लिए और बढ़ गई थी। दोनों ने शायद आजतक एक-दूसरे से बात तक नहीं की होगी।

इसके अलावा कुछ दिन पहले ही सोनम कपूर के रिसेप्शन में ऋषि कपूर की हरकत पर सलमान भड़क उठे थे। उन्होंने कहा था कि जो मुझे और मेरे परिवार को इज्जत नहीं दे सकता उसको मैं रिस्पेक्ट नहीं दूंगा। चाहे वो फिल्म इंडस्ट्री में कितना भी सीनियर क्यों ना हो।

इसके बाद सलमान ने ‘संजू’ में रणबीर की एक्टिंग को लेकर कहा था कि संजय दत्त की बायोपिक में उनसे ज्यादा अच्छा काम कोई नहीं कर सकता। अब हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में रणबीर ने सलमान को मुंह तोड़ जवाब दिया है। जब रणबीर से पूछा गया कि सलमान और संजय दत्त जैसे सुपरस्टार से आप क्या सीखते हैं तो उन्होंने कहा, ‘सलमान सर और संजय सर को ऑडियंस बहुत प्यार करती है। भले ही वो कुछ गलत करते हैं या सही, लेकिन उन्हें ये पता है कि वो कौन हैं। उन्होंने अपनी जिंदगी में कई गलतियां की हैं और इसकी कीमत उन्हें चुकानी पड़ी है।’

रणबीर आगे कहते हैं, ‘उन्हें अच्छे से पता है कि वो किस ओहदे पर हैं और क्या कर रहे हैं। उन्हें अपने लिए किसी PR की जरूरत नहीं है। वो ये नहीं कहते कि मैं बहुत महान हूं। मेरे ख्याल से ये बहुत जरूरी है।’ रणबीर कहते हैं कि वो भी सलमान-संजय की तरह दर्शकों को एंटरटेन करना चाहते हैं।


Facebook Comments

NO COMMENTS