BJP नेता ने एक सिपाही को मारी गोली, हालत गंभीर

0
3

मध्य प्रदेश में सत्तारूढ़ पार्टी बीजेपी के नेता ने ऐसी हरकत की है जिसे सुनकर आपको विश्वास ही नहीं होगा। यहां मुरैना जिले में एक बीजेपी नेता ने सेना के जवान को गोली मार दी है। घटना शनिवार की है। गोली लगने के कारण जवान बुरी तरह से घायल हो गया, जिसके बाद उसे ग्वालियर रेफर कर दिया गया।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक फिलहाल जवान की हालत गंभीर है और उसका इलाज किया जा रहा है। बता दें कि घटना मुरैना के मिढेला गांव की है। यहां बीजेपी नेता और वर्तमान नगर पालकि उपाध्यक्ष अम्बाहू नीतू तोमर और उनके साथियों पर सेना के जवान अंशू तोमर को गोली मारने का आरोप लगा है। अंशू तोमर का दोस्त भी वारदात के वक्त घटनास्थल पर मौजूद था, उसी ने बीजेपी नेता पर गोली मारने का आरोप लगाया है।

वहीं कहा जा रहा है कि अंशू तोमर और नीतू तोमर के बीच विवाद का कारण काफी पुराना था। रिपोर्ट्स के मुताबिक जवान अंशु तोमर मेरठ में पदस्थ है और दो दिनों की छुट्टियों पर मुरैना आया हुआ था। जवान के दोस्त ने बताया कि शनिवार को वह दोनों बाइक से अम्बाह शहर में घूम रहे थे, उस दौरान उनका सामना बीजेपी नेता नीतू तोमर से हुआ, जिसके बाद नीतू तोमर ने अपने साथियों के साथ जवान का पीछा किया और मिढेला गांव में उसके ऊपर गोली चला दी।

पुलिस को जैसे ही इस घटना की सूचना मिली वह मौके पर पहुंची। जवान बुरी तरह घायल था, इसलिए उसे तुरंत ही ग्वालियर ले जाया गया। फिलहाल पुलिस ने जानकारी दी है कि घायल और उसके दोस्त के बयानों के आधार पर मामले की जांच की जाएगी।


Facebook Comments

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY