PM मोदी को खुली चेतावनी : “2019 में हम 25 करोड़ आपको करारा जवाब देंगे” – जिग्नेश मेवानी

0
11


नई दिल्ली। गुजरात की वड़गांव विधानसभा सीट से चुनाव जीतने वाले दलित नेता जिग्नेश मेवानी लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। वे लगातार पीएम मोदी और भाजपा पर निशाना साध रहे हैं। उन्होंने इस बार न सिर्फ पीएम मोदी बल्कि उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ पर भी निशाना साधा है। जिग्नेश ने योगी आदित्यनाथ से सवाल किया है कि चंद्रशेखर कब आजाद होंगे।

जिग्नेश ने कहा कि ‘योगी जी ने खुद पे लगे सारे केस तो हटा दिए पर चंद्रशेखर के ऊपर लगे झूठे केस को हटाना भूल गए, कोई बात नहीं अब हम उनको 9 जनवरी को याद करा देंगे की अब की बार नही चलेगा आपका वार।’ बता दें की सहारनपुर के चंद्रशेखर भीम आर्मी नामक दलित संगठन के अध्यक्ष हैं। उन पर सहारनपुर में दंगा भड़काने का भी आरोप है। यूपी की योगी सरकार ने चंद्रशेखर के ऊपर रासुका लगा रखा है।


जिग्नेश मेवानी 9 जनवरी को दिल्ली में एक रैली करने जा रहे हैं जिसमें वे चंद्रशेखर की रिहाई की मांग करेंगे। उनके साथ असम के युवा नेता अखिल गोगई भी इस रैली में शिरकत करेंगे। जिग्नेश ने इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा था। औक उन्हें 2019 में सिंहासन खाली करने की चेतावनी दी थी।

जिग्नेश ने महाराष्ट्र के कोरेगांव हिंसा को लेकर पीएम मोदी पर निशाने साधते हुए कहा था कि मोदीजी दो सो साल पहले युद्ध के मैदान में वो पांच सो थे तो भी जीते थे, 2019 में चुनाव के मैदान में हम 25 करोड़ लोग आपको करारा जवाब देंगे। बता दें कि जिग्नेश लगातार भाजपा और प्रधानमंत्री मोदी पर हमलावर होते जा रहे हैं उन्होंने कुछ रोज़ पहले कहा था कि मोदी जी हिमालय को चले जाना चाहिये और वहीं जाकर हड्डियां गलानी चाहिये।


 

Facebook Comments

NO COMMENTS